lucky winner apk download – lucky winner – happy games – online earning app today singup bonas ₹50

lucky winner गेम ऐप एक ऑनलाइन मोबाइल गेम है जिसे खेलने के लिए एक इंटरनेट कनेक्शन और स्मार्टफोन की आवश्यकता होती है। यह गेम खेलने वालों को नकद और नॉन-नकद इनाम जीतने का मौका देता है।

Ysl slots apk download
App Namelucky winner Apk
App Size26 MB
MOD Infolucky winner Apk
Last Updatefebruary 2023
PublisherSpin
Genrelucky winner Apk
Get it On
meta teen patti Apk download
Fast Download LinkDownload lucky winner Apk

 इस गेम ऐप में विभिन्न तरह के खेल शामिल होते हैं, जिनमें शामिल हैं कि टीन पत्ती, अंग्रेज़ी तीन पत्ती, रूलेट, अंदर बाहर बहुत कुछ। इस ऐप में जुआ खेलने वाले व्यक्तियों को नकद और नॉन-नकद इनाम जीतने का मौका मिलता है। इस गेम ऐप को खेलना बहुत सरल है

अगर आप जुआ खेलना और ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते हैं तो आपके लिए यह गेम बहुत ही अच्छा गेम साबित हो सकता है अगर आप इस गेम के थ्रू पैसे कमाना चाहते हैं तो आप इस गेम को डाउनलोड कर सकते हैं आपको यहां पर कोई भी फीस देने की जरूरत नहीं है।

आप बिल्कुल फ्री इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं अगर आप इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो निम्न स्टेप को फॉलो करके आप  बिग विनर ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

lucky winner ऐप डाउनलोड कैसे करें

Stap-1 बिग विनर ऐप को डाउनलोड करने के लिए सिंपली आपको डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है।

Stap-2 डाउनलोड बटन पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया विंडो ओपन हो जाएगा।

Stap -3 आपका ब्राउज़र यहां पर परमिशन मांगेगा तो आपको परमिशन ओके कर देना है तो आपका बिग विनर ऐप डाउनलोड होने लगेगा

Stap – 4 बिग विनर ऐप डाउनलोड होने के बाद आपको यह डाउनलोड सेक्शन या फाइल मैनेजर में मिल जाएगा जहां से आप इस ऐप को इंस्टॉल कर सकते हैं।

lucky winner apk मैं साइन अप कैसे करें

 

बिग विनर एप में साइन अप करने के लिए आपको सिंपली जो आपने अपने मोबाइल में बिग मिनट ऐप को इंस्टॉल किया है उसको आप ओपन कर लेंगे ओपन कर लेने के बाद आपको यहां पर मोबाइल नंबर से साइन अप करना होता है ।

तो आपको यहां पर आपको अपना मोबाइल नंबर डालकर ओटीप वेरीफाई कर लेना है तो आपका साइना प्रोसेस कंप्लीट हो जाएगा और आपको साइन अप करने पर आपको यहां पर ₹20 का साइनअप बोनस मिलेगा जिससे आप गेम प्ले करके बहुत सारा रियल कैश कमा सकते हैं ।

 

Searchable contant

lucky winner apk

lucky winner spin

lucky winner game

lucky winner online

lucky winner website

lucky winner 777

Lucky winner club

lucky winner win real cash

lucky winner – happy games

lucky winner earn money

 

lucky winner apk मैं पैसे ऐड कैसे करें

बिग विनर एप में पैसे ऐड करने के लिए आपको सिंपली गेम को ओपन कर लेना है ओपन कर लेने के बाद आपको यहां पर नीचे है मी बटन पर क्लिक करना है तो आपके सामने एक नया पेज ओपन हो जाएगा।

तो यहां पर आपको ऐड कर और विद्रोह का ऑप्शन होगा तो आपको सिंपली एडकैश पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद आपके सामने एक और नया पेज ओपन हो जाएगा और आपको यहां पर अमाउंट सेलेक्ट कर लेनी है।

जितनी अमाउंट आप इस गेम में ऐड करना चाहते हैं उतनी अमाउंट आप यहां से सेट कर लेंगे और कंटिन्यू बटन पर क्लिक करेंगे तो आपको पेमेंट पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।

और आप यहां से यूपीआई के थ्रू पेमेंट कर देंगे तो आपका पैसा इस गेम में ऐड हो जाएगा और आप इस पैसे से बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं

 

lucky winner मैं कितनी प्रकार की गेम होती हैं

  • Wheel or fortune
  • Tiger vs elephant
  • Lucky dice
  • Lucky ball
  • Poker king
  • Dice 3
  • Teen patti war
  • Jhandi munda

 

lucky winner मैं withdraw कैसे करें

बिग विनर ऐप में पैसे को withdraw करने के लिए सिंपली आपको नीचे me बटन पर क्लिक करना है और आपको यहां पर ऊपर में withdraw का ऑप्शन होगा तो सिंपली आपको withdraw पर क्लिक करना है।

क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज ओपन हो जाएगा तो आपको यहां पर नीचे कार्ड का ऑप्शन होगा तो यहां पर आपको नीचे कार्ड्स पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद आपको यहां पर बैंक अकाउंट ऐड कर लेना है।

बैंक अकाउंट ऐड करने के लिए आपको यहां पर अकाउंट नंबर और ifsc code की जरूरत पड़ेगी जिसे आप यहां पर डाल देंगे तो आपका यहां पर बैंक अकाउंट ऐड हो जाएगा और आपको यहां पर इतनी भी अमाउंट आप यहां से withdraw करना चाहते हैं।

उतनी अमाउंट आप यहां पर सिलेक्ट कर लेंगे और कंटिन्यू बटन पर क्लिक करेंगे तो आपका यहां पर 4 से 5 सेकेंड के अंदर आपके पैसा बैंक अकाउंट में रिसीव हो जाएगा और इसी प्रकार से आप यहां पर बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

 

lucky winner एप रेफर एंड अर्न

बिग विनर ऐप में आप रेफर कर के बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं बहुत ज्यादा पैसे कमाने के लिए आपको यहां पर बहुत ही ज्यादा रेफर करने पड़ेंगे तभी आप यहां पर बहुत ज्यादा है पैसे आप यहां से कमा सकते हैं।

यहां पर आपको रेफर पर कितनी कमीशन मिलेगी तो मैं आपको बतला दूं यहां पर आपको एक रेफर पर ₹5 मिलेंगे और उसकी रिचार्ज पर 1% की लाइफ टाइम कमीशन आपको इस गेम में मिलेगी।

आप यहां से रेफर करके बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं आप यहां व्हाट्सएप फेसबुक की तो यहां से शेयर करके बहुत ज्यादा रेफर कर सकते हैं और बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं

disclaimer 

इस गेम में वित्तीय जोखिम की संभावना शामिल है कृपया अपनी जिम्मेदारी से खेलें और सिर्फ 18 साल से ऊपर के  ही खेलें

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *